Kabr pe meri aaye ho,                                                                You come to my grave,
raqeebon ko liye saath.                                                               my rivals at your very side.
Kabr pe meri aaye ho,                                                                You come to my grave,
dushmanon se dosti kar lene ke baad.                                    after making friends of my very enemies.

Kabr pe meri aaye ho                                                               You come to my grave,
saj dhaj lene ke baad.                                                                  all dressed up.
Kabr pe meri aaye ho                                                               You come to my grave,
meri maut ka jashn mana lene ke baad.                                after celebrating my very death.

Kabr pe meri aaye ho,                                                                You come to my grave,
naino main kaajal laga lene ke baad                                      lining your eyes with kohl.
Kabr pe meri aaye ho                                                               You come to my grave,
baalon main gajra saja lene ke baad.                                   after wearing a string of flowers in your tresses.

Kabr pe meri aaye ho,                                                                You come to my grave,
dard ka naqab odh lene ke baad                                              wearing a veil of sadness.
Kabr pe meri aaye ho                                                               You come to my graven,
khushi daba lene ke baad.                                                          hiding your happiness.

Kabr pe meri aaye ho,                                                                You come to my grave,
aankhon main liye ashk, dil main muskaan                        tears in your eyes, smiles in your heart.
Kabr pe meri aaye ho                                                               You come to my grave,
mujhe dafnaa dene ke baad.                                                     after burying me yourself.

This poem is in Hindi. Unfortunately I do not know how to write a mixed language blog. Fortunately my Hindi writing skills suck!
But hey, if any of you good Samaritan can work that out for me, I would be very grateful!
I have tried to translate it to English on the right-side as best as I can.

